खेत में पानी देने को लेकर विवाद में युवक को लगी गोली;मौत

Crime Haridwar

गणेश वैद

हरिद्वार। खेत में पानी को लेकर दो पक्षों में छिड़े विवाद में युवक की गोली गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना मंगलौर थाना क्षेत्र की है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती मंगलवार देर शाम कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के कुआं हेड़ी गांव निवासी भरतवीर अपने खेत में पानी दे रहा था। मृतक की मां के मुताबिक नारसन कलां के रहने वाले कुछ लोगों ने उनके पुत्र भरतवीर को बेरहमी से पीटा और गोली मारकर फरार हो गए, आनन फानन में उसे रुड़की के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खेत मृतक के खेत के पास में ही है, जहां रात में खेत में पानी छोड़ने से कटे हुए गेहूं में पानी भर जाने के कारण दोनों पक्षों में पहले सुबह कहासुनी हुई, उसके बाद फोन पर भी दोनों पक्षों में बहसबाजी और फिर शाम को दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा होने पर एक पक्ष ने भरतवीर पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल सहित पुलिस अधीक्षक देहात व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *