जल्द ही पंजाबी समाज के एक और संगठन का होगा उदयः सुनील

Haridwar Latest News Roorkee social

हरिद्वार। शहर मंे पंजाबी समाज के दो गुटों में चल रही वर्चस्व की लड़ाई के बीच अब एक और तीसरे संगठन का उदय होने जा रहा है। व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष प्रदीप सड़घना ने अपने साथियों के साथ आज प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता के दौरान कर नया संगठन बनाने का ऐलान किया है।
समाजसेवी सुनील शेट्टी ने कहाकि हरिद्वार में पंजाबी समाज में बिखराव हो रहा है। समाज को एकजुट करने के लिए उनका संगठन काम करेगा। उन्होंने कहाकि हमारा पंजाबी समाज का संगठन समाज के साथ-साथ अन्य वर्गों के लिए भी काम करेगा। गरीब कन्याओं के विवाह के साथ-साथ अन्य सामाजिक सरोकारों में भी संगठन की भागीदारी रहेगी। उन्होंने कहाकि पंजाबी समाज के नाम पर चंद मुट्ठी भर लोग समाज के लोगों को गुमराह करके वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि अब होने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के समाप्त होने के बाद वह समाज के सभी लोगों को इकट्ठा करके सबकी राय लेने के बाद संगठन का नाम तय किया जाएगा।
समाजसेवी प्रदीप सडाना ने कहा कि वह 25 सालों से पंजाबी समाज की सेवा कर रहे हैं लेकिन कभी भी उन्होंने दिखावा नहीं किया। कुछ लोगों ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण समाज के टुकड़े कर दिए हैं। ऐसे लोग नए संगठन बनाकर समाज का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस मौके पर गुरू चमन सिंह, आलोक अरोड़ा, धीरज भाटिया भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *