पुलिस चौकी को तोड़कर पलटी यात्रियों से भरी बस;होमगार्ड सहित कई यात्री घायल

acsident Haridwar

गणेश वैद

हरिद्वार। आज शनिवार सुबह सवेरे दिल्ली से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस नारसन बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी से टकराकर पलट गई। हादसे में होमगार्ड समेत छह यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आज शनिवार सुबह करीब चार बजे एक प्राइवेट वोल्वो बस (यूपी 81 DT 3898) दिल्ली से हरिद्वार की ओर आ रही थी। बस जैसे ही नारसन बॉर्डर के समीप पहुंची,तभी अचानक से बस अनियंत्रित होकर बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी चेक पोस्ट को टक्कर मारते हुए पलट गई। जिससे पुलिस चौकी के परखच्चे उड़ गए।

हादसे होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में चौकी पर तैनात होमगार्ड नरेश भी मलबे में दब गया। इसके साथ ही बस में सवार कुछ यात्री भी घायल हो गये। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। राहगीरों की मदद से किसी तरह यात्रियों को बाहर निकाला गया। वहीं हादसे की सूचना पर मंगलौर कोतवाली में तैनात एसएसआई धर्मेंद्र राठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को नारसन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। एसएसआई धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *