एनकाउंटर में घायल बदमाश हरिद्वार में ई रिक्शा स्टैंड पर करता है काम;डकैती जैसे मामलों में जा चुका है जेल

Crime

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। देर शाम थाना बहादराबाद क्षेत्र में बदमाशों की पुलिस संग हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश का असली चेहरा भी उजागर हुआ। वहीं मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश के तीन साथी मौके से फरार हो गए,जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार कांबिंग में जुटी है।

थाना बहादराबाद व रुड़की की संयुक्त पुलिस टीम की कार्यवाही में गोली लगने से घायल हुए बदमाश नीतीश पुत्र प्रदीप कुमार निवासी ग्राम गंगनौली, लक्सर के अपराधिक रिकार्ड खंगालने पर पता चला कि नीतीश हरिद्वार के रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में ई रिक्शा स्टैंड पर काम करता है। नीतीश वर्ष 2022 में थाना खुर्जा में दर्ज डकैती, पुलिस मुठभेड़, आर्म्स एक्ट जैसे मुकदमों में जेल भी जा चुका है।

बीते रविवार रुड़की नगला इमरती के पास बदमाश नीतीश ने अपने साथियों के कहने पर खनन व्यवसायी गुलाम साबिर की थार गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की थी,जिसमें एक राहगीर भी गोली लगने से घायल हो गया था। घटना के बाद से ही रुड़की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

आज शाम बदमाशों के थाना बहादराबाद क्षेत्र में होने की सूचना पर जब पुलिस चैकिंग कर रही थी तभी कुछ संदिग्ध युवकों को आते देख पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया,जिस पर युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पीछा करते हुए पुलिस ने मोर्चा जवाबी फायरिंग की,जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *