स्टिंग करने पहुंचे निजी न्यूज चैनल के पत्रकार पर जानलेवा हमला;आरोपी फरार

Crime Rishikesh

बद्रीविशाल ब्यूरो

ऋषिकेश। स्टिंग करने पहुंचे निजी न्यूज चैनल के पत्रकार पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पत्रकार को राजकीय अस्पताल ऋषिकेश लाया गया, जहा उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक निजी न्यूज चैनल चलाने वाले एक पत्रकार को दबंगों ने घेर कर बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि किसी ने युवक को इंद्रानगर शराब की अवैध तस्करी की सूचना दी थी। सूचना पर स्टिंग करने पहुंचे शख्स को कुछ दबंग युवकों ने घेर लिया और जमकर पिटाई कर डाली। हमले में युवक को गंभीर चोटे आईं। सूचना पर घायल युवक के पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर अवस्था में राजकीय चिकित्सालय भर्ती कराया। जहा चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

वहीं निजी न्यूज चैनल के मालिक पर हुए इस हमले से गुस्साए लोगों द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में इकट्ठा हो प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। बताया जा रहा है कि घटना से गुस्साए घायल युवक के पक्ष में आए लोगों ने हमलावरों में एक आरोपी के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे स्थिति को संभाला।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि यहां पर बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार किया जाता है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष द्वारा अभी तक कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है पुलिस का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है।  जिस पर उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *