नाबालिक के अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी आश मोहम्मद गिरफ्तार;एक साथी भी आया गिरफ्त में;एक फरार

Crime Haridwar

रिपोर्ट :- गणेश वैद

हरिद्वार। जिले के लक्सर थाना क्षेत्र में हुए एक नाबालिक लड़की के अपहरण मामलों में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने नाबालिक को बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है,जबकि इनका तीसरा साथी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक बहादरपुर खादर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते बताया कि उसे आश मौहम्मद उर्फ आशू अपने 02 दोस्तो के साथ बहला फुसलाकर भगा ले गया। साथ ही उसकी बेटी से मारपीट कर आस मोहम्मद ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366/l, 376, 323 के साथ ही पोस्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी व नाबालिक की बरामदगी के लिए टीम गठित कर सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी। आज शुक्रवार पुलिस ने आस मोहम्मद उर्फ आशू व उसके एक साथी कुलवीर को आस मोहम्मद के घर से धर दबोचते हुए नाबालिक को भी बरामद कर लिया। जबकि इनका तीसरा साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। वहीं तीसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *