यात्रा रजिस्ट्रेशन कर्मचारी से मारपीट;आरोपी गुरुद्वारा प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

Crime Rishikesh

रिपोर्ट :- गणेश वैद

ऋषिकेश। चारधाम व हेमकुंड साहिब यात्रा के रजिस्ट्रेशन विभाग में कार्यरत कर्मचारी पर हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा प्रबंधक ने हमला कर बुरी तरह पीट दिया। आरोपी प्रबंधक के खिलाफ मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक चारधाम यात्रा रजिस्ट्रेशन विभाग में कार्यरत कर्मचारी जतिन कश्यप पुत्र बसंत कश्यप निवासी अमित ग्राम ऋषिकेश हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा परिसर में बने रजिस्ट्रेशन काउंटर पर सुबह 5 बजे से डयूटी दे रहा था। आरोप है कि जब वह 10 बजे के करीब खाना खाने के लिए जाने लगा तभी गुरुद्वारा प्रबंधक दर्शन सिंह वहां आए और जतिन से कहीं ना जाकर अपना काम करने का कहने लगे। जब जतिन ने इस सम्बन्ध में अपने अधिकारी से बात करनी चाही तो प्रबंधक दर्शन सिंह भड़क गए। आरोप है कि गुस्से मेे आकर उन्होंने जतिन से अभद्र व्यवहार करते हुए उससे मारपीट की और उसे गुरुद्वारे से भी भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित कर्मचारी जतिन व रजिस्ट्रेशन परियोजना प्रभारी प्रेम अनंत ने आरोपी गुरुद्वारा प्रबंधक के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिली है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *