शराब पीने को लेकर हुए बवाल में जमकर चले लाठी डंडे;कई लोग घायल;नौ नामजद सहित कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime Haridwar

गणेश वैद

हरिद्वार। ज्वालापुर में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। सरेराह चले लाठी डंडों से अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाठियां फटकार कर दोनों पक्षों को खदेड़ा। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की ओर से 9 नामजद सहित कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित पक्ष की ओर से नौ नामजद सहित 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना जग्गू घाट लाल मंदिर बस्ती आर्यनगर में रविवार देर रात घटित हुई। बस्ती के रहने वाले सुनील शाह और छोटू उर्फ खोटा के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ। उस वक्त बीच बचाव होने पर दोनों के बीच सुलह हो गई। आरोप है कि कुछ देर बाद छोटा ने यह जानकारी अपने परिजनों को दी। उसके बाद छोटा ने सिकंदर, राशिद, काली, सोनू, शोएब, रिहान, अंकित, बल्ली समेत अन्य लोगों को लेकर सुनील शाह पर हमला बोल दिया। आरोप है कि सुनील के अलाव उसके परिजन की भी लाठी डंडों से पिटाई की गई। बीच बचाव में आए मोहल्लेवासियों को भी नहीं बख्शा।

मारपीट से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना मिलने पर ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तनाव को देखते हए लाठियां फटकार कर दोनों पक्षों को खदेड़ा। मारपीट में कई लोग घायल हुए है। एक पक्ष के विकास शाह ने नौ लोगों को नामजद करते हुए 70 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार के मुताबिक पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *