सड़क दुर्घटना में एक कांवड़िये की हुईं मौत;नौ घायल

acsident Laksar

*डीसीएम व पिकअप में हुई जबरदस्त टक्कर।

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। बुधवार को लक्सर के नजदीक कांवड़ियों के वाहन डीसीएम की एक पिकअप से टक्कर हो गई। हादसे में दस कांवड़ियें गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिसमें एक कांवड़िये की इलाज के दौरान मौत हो गई। पिकअप में बैठे तीन लोग मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से गाड़ी से बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस की मदद से लक्सर के राजकीय अस्पताल भर्ती कराया, जहां पर तीन कांवड़ियों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली पुलिस को 112 के माध्यम पीपली पुल से पहले जमदग्नि स्कूल के पास कांवड़ियों के वाहन टकराने की सूचना मिली। सूचना पर कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायलों को 108 की मदद से नजदीकी अस्पताल लक्सर पहुंचाया। जहां पर तीन की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर आर्यव्रत हास्पिटल हरिद्वार भेज दिया गया है। जहां सौरभ नामक कांवड़िये की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घायलों में हरिओम पुत्र किशनपाल, अनुज पुत्र दयाचन्द, सन्दीप पुत्र राजवीर, महक पुत्र दयाचन्द, रामकुमार पुत्र भोपाल, यश रावल पुत्र राकेश और गौतम पुत्र भीम सिह का इलाज लक्सर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस पिकअप में सवार तीनों लोगों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *