ससुरालियों ने दामाद पर किया लाठी डंडों से हमला;पत्नी समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। दामाद को ससुराल वालों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना में व्यक्ति की पत्नी भी शामिल रही। घटना थाना पिरान कलियर थाना क्षेत्र की है।

बताते हैं कि घरेलू विवाद के चलते करीब एक साल से पति-पत्नी के बीच न्यायालय में विवाद चल रहा है। विवाद के बीच पत्नी और उसके परिवारजनों ने पति को बेरहमी से पीट दिया। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से पति को पीट-पीटकर गंभीर घायल कर दिया। साथ ही अपहरण की कोशिश का भी आरोप है। पुलिस ने घायल को मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल भेजा और पीड़ित के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पिरान कलियर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके बेटे का पत्नी से पिछले एक साल से घरेलू विवाद न्यायालय में चल रहा है। जिसके चलते बेटे की पत्नी अपने मायके रह रही है। हाल ही में बेटा अपनी मां की दवाई लेने के लिए मुकरर्बपुर थाना पिरान कलियर जा रहा था। इसी दौरान बेटे की पत्नी और उसके भाइयों व अन्य परिवारजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। अपहरण करने की नीयत से गाड़ी में डालने लगे। सूचना पाकर पीड़ित परिवार के लोगों ने उसे बमुश्किल छुड़ाया और पुलिस थाने ले आए। आरोप है कि ससुराल पक्ष ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से उनके बेटे की पिटाई की है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने घायल को मेडिकल उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे हरिद्वार जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमे पीड़ित को ससुराल पक्ष के लोग पीटते हुए ले जाते दिखाई दे रहे हैं। पिरान कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *