कांवड़ियों ने मचाया उत्पात;बस की टक्कर पर जमकर की मारपीट व तोड़फोड़

Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। कांवड़ियों ने आज एक बस को अपना निशाना बनाते हुए उसमें तोड़फोड़ की। कांवड़ियों द्वारा तोडफोड़ की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी कांवड़ियों के हंगामे के मामले सामने आते रहे हैं।

आज कांवड़ियों ने बहादराबाद थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट बस को अपना निशाना बनाया। मामला इतना था की बाइक सवार कांवड़ियों से बस की टक्कर हो जाने के बाद वे आग बबूला हो गए और गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा करते हुए बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह हरिद्वार से डाक कांवड़ियों का एक दल गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। कांवड़ियों का दल बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूतान के पास रतमऊ नदी के पास पहुंचा तो बाइक सवार कांवड़िया बस की चपेट में आ गया। इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर करने के साथ ही गुस्साए कांवड़ियों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बताया जा रहा है गया कि कांवड़ियों द्वारा बस चालक और कंडक्टर के साथ जमकर मारपीट की गई।

मामले की जानकारी पाकर चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। इसके बाद पुलिस ने हादसे में घायल हुए कांवड़िये को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार ने बताया बस और बाइक की टक्कर में उमेश पाल निवासी सरहिंद फतेहगढ़ साहिब पंजाब घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। बस चालक को हिरासत में लेकर चौकी भेज दिया गया है। उन्होंने कहा तहरीर आने पर आगे कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *