साहिल ही अमित बनकर भेजता था युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट;आरोपी युवक गिरफ्तार

Crime social uttarakhand

बद्रीविशाल ब्यूरो

पहचान बदलकर युवक को फर्जी फेसबुक आईडी से युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना भारी पड़ गया। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उसे बेल पर छोड़ भी दिया,लेकिन मामले में कार्रवाई जारी है।

मामले के अनुसार श्रीनगर के भक्तियाना क्षेत्र में यूनीसेक्स सैलून की दुकान चलाने वाले साहिल सलमानी पुत्र अलताफ सलमानी उम्र 22 वर्ष, निवासी इस्लामपुर लालू उर्फ मालीवाला, नजीबाबाद, बिजनौर (उत्तर प्रदेश) हाल पता भक्तियाना, श्रीनगर ने अमित रावत के नाम से फेसबुक आईडी बनाई थी। जिससे वो श्रीनगर गढ़वाल क्षेत्र की युवतियों और महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था। जिसका भंडाफोड़ भाजपा नेता लखपत सिंह भंडारी ने किया और रविवार को उसकी सैलून में जमकर हंगामा भी किया। भाजपा नेता ने जब युवक से उसका कारण पूछा तो वो गोलमोल जवाब देने लगा। इसके बाद वो श्रीनगर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

लखपत भंडारी ने पुलिस को बताया कि इस तरह की हरकतों से पहाड़ की शांत छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने कहा कि युवक नाम बदल कर युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था। युवक की विभिन्न सोशल मीडिया साइट पर कई अकाउंट भी मिले। इतना ही नहीं अमित रावत नाम की आईडी को वो डिलीट भी कर चुका था। जिस संबंध में श्रीनगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

श्रीनगर कोतवाली प्रभारी होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि मामले में बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपी युवक के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला जा रहा है। जांच के बाद युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *