युवती का अपहरण करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार;अपहर्ता को नोएडा से किया बरामद

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। कोतवाली गंगनहर क्षेत्र से युवती का अपहरण कर ले जाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,साथ ही उनके कब्जे से अपहर्ता को भी बरामद कर लिया गया है। तीनों आरोपियों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीती मंगलवार थाना गंगनहर रुडकी क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री बिना बताए कहीं चली गई,जिसका काफी तलाशने के बाद भी पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की। इसी बीच युवती के परिजनों को फिरौती के लिए अज्ञात व्यक्ति का फोन। परिजनों ने तुरन्त मामले की जानकारी पुलिस को दी।

युवती की गुमशुदगी मान कर चल रही पुलिस अब अपहरण के एंगल से केस के खुलासे मेे जुट गई। पुलिस ने फोन रिकार्ड,सीसीटीवी फुटेज व अन्य सभी विकल्पों पर काम करते हुए आखिरकार एक अपहरणकर्ता तक अपनी पहुंच बनाई और मामले में एक आरोपी युवक अब्दुल दईम उर्फ सद्दाम को मंगलौर बस अड्डे से दबोच लिया। जिससे कड़ी पूछताछ के बाद दो और युवकों के नाम सामने आए,उनको भी पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

जबरन शादी के लिए किया अपहरण

पूछताछ में पकड़े गए आरोपी अब्दुल दईम ने बताया कि

से क्रमांक-77/2024 को मु0अ0सं0-402/2024 धारा 87 बी.एन.एस. में तरमीम किया गया।

पुलिस टीम द्वारा अपर्हता व नामजद का विश्लेशण किया गया जिससे पुलिस टीम को काफी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई है।

परिणाम स्वरूप पुलिस टीम द्वारा आरोपी मंगलौर बस अड्डे से दबोचकर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि “मैं
वह लड़की को अपने साथ भगा ले गया था, मेरे दोस्त नईम मेरे साथ लगातार व्हाट्सएप्प कॉल के माध्यम से टच में था जिसने मुझे बताया कि लड़की के परिजन परेशान हालत में घूम रहे हैं जिनकों मैंने लड़की वापस करवाने की एवज में पैसों की डिमांड कर रखी है और वो देने को तैयार हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की को अपने गांव के युवक दानिश के किराये के नोएडा स्थित फ्लैट में रखा था। आरोपी और उसके दोस्त के बीच फिरौती की रकम आपस में बांटने का निर्णय लिया गया था। जिस पर अभियुक्त नईम को थाना परिसर से हिरासत में लिया गया। जिसके बाद सरी जानकारी एकत्र कर पुलिस टीम ने सैक्टर 142 गौतमबुध्दनगर नोएडा में एक बिल्डिंग पर धावा बोलकर वहा से अपर्हता को बरामद कर लिया साथ ही आरोपी दानिश को भी हिरासत में लिया।

युवती के तीनों अपहरणकर्ता अब्दुल दईम उर्फ सद्दाम पुत्र सराफत अली निवासी खाताखेड़ी थाना झबरेड़ा,2. नईम पुत्र लियाकत निवासी ग्राम सफरपुर थाना कोतवाली गंगनहर व

  1. दानिश पुत्र गालिब निवासी खाताखेड़ी थाना झबरेड़ा हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को कोर्ट में पेश किया जहा से तीनों को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *