मारपीट के आरोप में भाजपा पार्षद सहित दो गिरफ्तार;शांतिभंग में मुकदमा दर्ज

Crime

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। भाजपा नेता ने पार्षद और उसके साथी पर मारपीट का आरोप लगाया। मामला चौकी तक पहुंचा तो दोनों पक्षों की ओर से लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं मेडिकल के लिए रूड़की सिविल अस्पताल पहुंचे दोनों पक्षों के लोगों में एक बार फिर मारपीट हो गई। पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर पार्षद और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों का शांतिभंग में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

भाजपा नेता अवनीश शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर देकर बताया कि उनके द्वारा महादेव सेवा क्लब के बैनर तले शहीदों की याद में भंडारे का आयोजन किया गया था,जिसमें नगर विधायक प्रदीप बत्रा भी शामिल हुए थे। आरोप है कि विधायक के जाने के बाद पार्षद नितिन त्यागी और उसका साथी संदीप राणा वहां आए और उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। तहरीर में सोने की चैन लूटने का भी आरोप लगाया गया है। मामला पहले पुलिस चौकी और फिर थाने पहुंचा तो दोनों पक्षों के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेश शर्मा, पार्षद नितिन त्यागी व उसके साथी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अपने वरिष्ठ नेताओं को फोन करते नजर आए। उनका कहना था कि पुलिस इन दोनों पर कार्रवाई करें अन्यथा वह धरने पर बैठ जाएंगे। पार्षद नितिन त्यागी के पक्ष में आए लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने व दोनों के बीच में फैसला करने की बात कही। भाजपा नेता अवनीश शर्मा व भाजपा नेता नरेश शर्मा दोनों ने बीच चौराहे पर फैसला करने की बात कहते हुए समझौता करने की बात कही। त्यागी समर्थकों ने कहा कि जब नितिन त्यागी द्वारा माफी मांग ली गई है तो बीच चौराहे में माफी मांगने का क्या मतलब हैं। दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक होती रही। इसके बाद पुलिस ने पार्षद नितिन त्यागी व संदीप राणा को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो फिर से दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट हो गई। पुलिस ने लाठी फटकार कर दोनों पक्षों के लोगों को वहां से खदेड़ा। इस मामले में गंगनहर कोतवाली के एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों लोगों के खिलाफ 151 की कार्रवाई की गई है और दोनों को मेडिकल करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *