बालाजी ज्वैलर्स लूट में शामिल 2 बदमाश गिरफ्तार;करीब 50 लाख की ज्वैलरी बरामद

Crime Haridwar

*एक बदमाश मुठभेड़ में मारा गया:अन्य 2 बदमाशो की भी हुई पहचान

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। श्रीबालाजी ज्वैलर्स डकैती प्रकरण में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से लूट की करीब 50 लाख की ज्वैलरी बरामद की गई है। जबकि घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ में मार गिराया था। वहीं घटना के दो अन्य आरोपी अभी फरार है। जिनकी तलाश में जनपद की पुलिस टीमें लगातार लगी है।

विगत 01 सितंबर को ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में हुई श्री बालाजी ज्वैलर्स में डकैती के मामले का पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने आज देहरादून में खुलासा किया। बताया कि बीती देर रात बहादराबाद पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी बीच बिना नंबर की एक बाईक पर सवार दो नकाबपोशों को पुलिस ने रोकना चाहा,लेकिन वह पुलिस टीम पर फायर करते हुए निकल गए। जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए बदमाशों पर जवाबी फायर किया,जिसमे एक बदमाश को गोली लगी,जिसकी बाद में अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा।

मृतक बदमाश के पास से पुलिस को एक बैग भी मिला, जिसमें श्री बालाजी ज्वेलर्स के यहां से लूटी गई ज्वेलरी बरामद हुई व मौके से मिले मोबाईल से मृतक बदमाश की शिनाख्त सतेंद्र पाल उर्फ़ लक्की पुत्र राजपाल सिंह निवासी मुक्तसर पंजाब के रूप में हुई। वहीं उसके अन्य दो साथियों की लोकेशन भी पुलिस के हाथ लगी। जिन्हे घटना के खुलासे में लगी ज्वालापुर पुलिस ने आज दोपहर करीब 1: 30 बजे गुरदीप सिंह उर्फ मोनी पुत्र बूटा सिंह निवासी श्री मूसा साहब बूढ़ा गुर्जर रोड मेंमांसिंह बस्ती थाना सिटी मुक्तसर पंजाब और जयदीप सिंह उर्फ माना पुत्र धर्मेंद्र सिंह उर्फ राजू निवासी मूसा साहिब गुर्जर रोड मेंमासिंह बस्ती थाना सिटी मुक्तसर जिला मुक्तसर पंजाब को डकैती में लूटे गए आभूषण (आठ सोने की चेन),1 पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ ख्याति ढाबा के पास से गिरफ्तार कर लिया। जबकि डकैती में शामिल दो अन्य बदमाशों सुभाष निवासी दिल्ली और अमन निवासी पिंडी, पंजाब की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

डीजीपी अभिनव कुमार ने डकैती के खुलासे व बदमाशो की गिरफ्तारी में लगी पुलिस टीम को ईनाम देने की घोषणा की गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *