मेरी हत्या की साजिश का हुआ खुलासा:साध्वी प्राची

Crime Haridwar

*मदद के बहाने नाम बदल कर आईं थीं आरोपी महिला।

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने खुद अपनी हत्या का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है, मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। जिसके बाद साध्वी प्राची ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता कर साध्वी प्राची ने बताया कि उनके वैदिक निकेतन आश्रम में एक महिला आई जिसने अपना नाम सोनिया बताया और दो छोटे बच्चों के साथ खुद को असहाय बताकर आश्रम में शरण मांगी। महिला को असहाय जानकर शिष्टाचारवश उसे अपने आश्रम में शरण दी। लेकिन कुछ दिन पहले मुझे उस पर उस वक्त शक हुआ जब एक मुस्लिम उससे मिलने मेरे आश्रम में आया। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने महिला से आश्रम खाली करने को कहा,जिसके बाद से महिला एक-दो दिन कर रोज समय मांग रही थी। 15 दिन बीत जाने के बाद भी उसने कमरा खाली नहीं किया। उसने आस पड़ोस में मेरे खिलाफ प्रचार करना शुरू कर दिया। मैंने फिर पुलिस को सूचना दी और उसके समान की तलाशी का कहा किया।

तलाशी में उसके पास से अलग अलग नामों के कई आधार कार्ड मिले। जिनमें उसका नाम सोनिया चौधरी, सोनिया बानो, प्रज्ञा शर्मा आदि नामों से आधार कार्ड बने हुए थे। उसकी तलाशी में मुस्लिम ग्रंथ, एक हथियार और दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

इस पूरे प्रकरण को देखते हुए यह स्पष्ट है कि मेरे खिलाफ कोई बड़ी साजिश हो रही है। जिसका समय रहते हमें पता चल गया। मुझे मेरी जान का खतरा बना हुआ है। उन्होंने पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पूरे प्रकरण की जांच की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *