बर्तन में थूककर चाय पिलाने का विडियो आया सामने;दो आरोपी गिरफ्तार

Crime dehradun

गणेश वैद

देहरादून। कभी थूक लगाकर रोटी परोसने तो कभी जूस में पेशाब मिलाने की खबरे सामने आने के बाद अब देवभूमि उत्तराखंड के मसूरी से बर्तन में थूककर चाय पिलाने का विडियो सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कल मंगलवार हिमांशु बिश्नोई निवासी नेहरू ग्राम, थाना रायपुर, देहरादून ने कोतवाली मसूरी पुलिस को तहरीर के साथ एक वीडियो उपलब्ध कराते पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मसूरी घूमते समय लाइब्रेरी चौक के पास उसने एक विडियो बनाया था, जिसमें दो युवक चाय, मैगी और अन्य सामान बेचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक युवक चाय बनाने से पहले बार-बार बर्तन में थूकता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने तहरीर व दिए गए विडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने प्रभारी निरीक्षक मसूरी को अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए और एक टीम का गठन किया। पुलिस ने अभियुक्तों की पहचान करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए मौके पर दबिश दी तो आरोपी पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने मुखबिर तंत्र और सर्विलांस की मदद से दोनों आरोपियों को आशारोडी के पास से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपियों की पहचान नौशाद और हसन अली निवासी खतौली, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *