घर में घुसकर सोना व नगदी चुराकर भागे दो आरोपी गिरफ्तार

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र के एक घर में घुसकर अलमारी में रखा सोने का सामान,नगदी व जरूरी कागजात चोरी कर भागे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद कर दोनों का चालान कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक बीते 10 अक्टूबर को रानीपुर मोड़ निवासी प्रदीप गर्ग पुत्र स्वर्गीय हेमचंद गर्ग ने तहरीर देकर बताया कि अज्ञात द्वारा उसके घर में घुसकर अलमारी में रखा सोने का सामान,नगदी व जरूरी कागजात चोरी कर लिया गया। तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करते हुए आरोपियों को चिन्हित किया। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेल चौकी प्रभारी ऋषिकांत पटवाल के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपियों को टिवडी अन्डरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों की पहचान भानू प्रताप पुत्र राम स्वरूप व मुकुल चौधरी पुत्र विरेन्द्र चौधरी निवासी संजय नगर टिबडी ज्वालापुर के रूप में हुई। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *