कार से नशे की तस्करी करते चार युवक गिरफ्तार;12 किलो गांजा बरामद

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

ऋषिकेश। नशे की तस्करी करते कार सवार 4 आरोपी युवकों को पुलिस व एसओज़ी देहात की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 12 किलो गांजा बरामद किया गया। आरोपियों का एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक अवैध नशे की तस्करी की रोकथाम में जुटी योगनगरी पुलिस को एक कार में गांजे की सप्लाई की सूचना मिली। जिस पर आईडीपीएल चौकी प्रभारी कवींद्र राणा के नेतृत्व वाली टीम ने चैकिंग अभियान चलाकर हरिद्वार की ओर से आ रही एक kia seltos कार संख्या UP15 DQ-5646 को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी में कार सवार 4 युवकों के पास से 12 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस कार सहित आरोपियों को थाने ले आई।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम पते तुषार पुत्र राजकुमार, कंवलजीत सिंह पुत्र हरचरन, नितिन यादव पुत्र राम अवतार यादव निवासी मुल्तान नगर बागपत रोड मेरठ व प्रशान्त शर्मा पुत्र दिवान दत्त शर्मा निवासी बाबुगढ छावनी हापुड यूपी बताए। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह दीपावली पर पैसों की जरूरत के चलते लालच में आकर गांजा सप्लाई करने ऋषिकेश आए थे। आरोपियों में तुषार ज्वैलरी बैग बनाने का कार्य करता है और प्रशान्त मेरठ कचहरी में स्टाप विक्रेता है जबकि मेरठ में कम्प्यूटर सीख रहा है। सभी आरोपियों का एनडीपीएस एक्ट में चालान कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *