ड्रग तस्करी पर उत्तराखंड पुलिस का प्रहार;भारी मात्रा में चरस के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Crime uttarakhand

उत्तराखंड अपडेट।

गणेश वैद

नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार करते हुए उत्तराखंड की चंपावत पुलिस ने एसटीएफ के साथ मिलकर एक ड्रग तस्कर को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर के कब्जे से टीम ने 1 किलो 362 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी का एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति चंपावत स्थित लोहाघाट क्षेत्र के मन्नार बैंड खेतीखान के पास से भारी मात्रा में चरस लेकर आ रहा है। सूचना पर एसटीएफ व लोहाघाट पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मौके से अंतरराज्ीय ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए ड्रग तस्कर के पास से 1 किलो 362 ग्राम चरस बरामद मिली।

पूछताछ में आरोपी की पहचान मुकेश चंद्र सेल्ला पुत्र कृष्णानंद सेल्ला उम्र 43 वर्ष निवासी गढ़कोट थाना चंपावत के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह चरस वह अपने गांव के आसपास से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर काठगोदाम/ हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था। उसने बताया कि वह पूर्व में भी कई बार उत्तराखंड में अलग अलग स्थानों पर चरस की सप्लाई कर चुका है। आरोपी का एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *