पहले चरण के मतदान से ही भाजपा में बौखलाहट; कांग्रेस के घोषणा पत्र पर फैला रही झूठ:हरीश रावत

Haridwar Politics

गणेश वैद

हरिद्वार। हरिद्वार लोकसभा संसदीय सीट पर सम्पन्न हुए मतदान के बाद कलियर विधायक फुरकान अहमद ने कार्यकर्ताओं का आभार एवं सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी कार्यकर्ताओं से भेंट की। भाजपा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में भाजपा देश में झूठ फैलाने का काम कर रही है, लेकिन जनता इस झूठ का जवाब चुनाव में उन्हें देगी।

रूड़की स्थित कैंप कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं जनता ने इस बार पार्टी की जीत के लिए दिन-रात मेहनत की। पूर्ण विश्वास है कि भारी मतों से हम चुनाव जीत रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के मतदान के बाद भाजपा बौखलाई हुई है, इसलिए कांग्रेस के घोषणा पत्र पर झूठ फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक बड़ा नेता कोई झूठ बोलता है तो बाकी सब भी उसे दोहराते हुए उसका प्रचार-प्रसार कर जनता को गुमराह करने का काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणा पत्र नहीं है, वह किसी कबाड़ी की दुकान से उसे देखकर आए हैं और सिर्फ उसमें मोदी के गुणगान के अलावा कुछ नहीं है।
कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष एडवोकेट राजेंद्र सिंह, साहिल राणा, नाजिम त्यागी, वासिल खान, अरविंद प्रधान, योगेश धीमान, नौसाद, जुल्फिकार, उस्मान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *