खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने किया हंगामा

big braking Crime Haridwar Latest News Roorkee

हरिद्वार। खेत में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को देखकर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्ट में लिए रूड़की सिविल लाईन भेजा। शव को पेड़ से नीचे उतारते हुए ग्रामीणों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना रूड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सुसाड़ी कलां गांव की है।

जानकारी के मुताबिक ढबरेड़ा थाना क्षेत्र के सुसाड़ी गांव के पास रविवार की सुबह खेत में पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला। मृतक सुसाड़ी कलां गांव निवासी राजेश का बताया गया है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाया और कार्यवाही किए जाने का भरोसा दिलाया, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।
झबरेड़ा थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की वजह का पता चल पाएगा। बताया कि इस मामले में नामतद तहरीर दी गई है। तहरीर में मामचन्द्र और उसके दो बेटों के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *