दुकान पर सामान लेने गई किशोरी संग दुकानदार ने की छेड़छाड़;मुकदमा दर्ज

Crime Haridwar

गणेश वैद

हरिद्वार। खरीददारी करने दुकान पर गई एक किशोरी से दुकानदार द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। विरोध करने पर किशोरी संग आरोपी ने मारपीट की। शिकायत पर किशोरी के भाई व पिता को भी आरोपी ने पीटा। पीड़ित की ओर से आरोपी दुकानदार के खिलाफ फेरूपुर चौकी मेे मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पथरी क्षेत्र के गांव कटारपुर निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी बीते 2 अप्रैल को दोहपर के समय खाने का सामान लेने पड़ोस के शादाब पुत्र यामीन की दुकान पर गई। आरोप है कि शादाब ने किशोरी को अकेला देख उसको दुकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे किशोरी के पिता व भाई के साथ भी आरोपी व उसके भाइयों ने गाली गलौच कर मारपीट की। शोर सुनकर वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई।

पीड़ित द्वारा आरोपी शादाब पुत्र यामीन, आजाद पुत्र इसराक, शाहरुख पुत्र यामीन और वसीम पुत्र यामीन के खिलाफ अपनी नाबालिक पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने व उनके साथ मारपीट करने के संबंध में फेरूपुर चौकी में मुकदमा दर्ज कराया गया।

चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *