फजीहत के बाद विधायक सुरेश राठौड़ का यू-टर्न

Haridwar Latest News Politics

हरिद्वार। पार्टी और अपनी फजीहत कराने के बाद ज्वालापुर से बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने अपने बयान पर यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद विधायक राठौड़ अपने बयान से कन्नी काटते हुए नजर आ रहे है।
सोमवार को बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ विधानसभा क्षेत्र के धनौरी गांव में सड़क का उद्घाटन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी विधानसभा में लक्सर के आगे जाकर एक गांव है, जो पूरी तरह से पाकिस्तान है। वीडियो में विधायक कहते नजर आ रहे हैं कि इनके इलाके में कोई भी विकास का काम अपनी विधायक निधि से नहीं करूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विधायक राठौड़ अपने क्षेत्र के अल्पसंख्यक इलाके को पाकिस्तानी क्षेत्र बताते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के कारण विधायक की काफी फजीहत भी हो रही है।
विधायक सुरेश राठौड़ का यू-टर्नऐसे में इस वायरल वीडियो के बारे में जब बीजेपी विधायक राठौड़ से बुधवार को बात की गई तो वे अपने विवादित बयान से पलटी मार गए। अपने बयान पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनकी विधानसभा क्षेत्र में एक गांव का नाम कोटा पाकिस्तान है। उस दौरान वे कोटा छोड़कर पाकिस्तान बोल गए थे। उस क्षेत्र में भी उनके वोटर हैं, जो हर वक्त बीजेपी के बारे में ही बात करते है। उनके बयान को बिना बात के मनगढ़ंत बनाकर वायरल किया जा रहा है। उनकी विधानसभा में काफी संख्या में अल्पसंख्यक रहते हैं। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि यह पाकिस्तान जैसा क्षेत्र है, लेकिन फिर भी बीजेपी को क्षेत्र से काफी वोट मिले हैं। उनके इस बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। बीजेपी सबका साथ, सबका विकास की तर्ज पर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि यदि फिर भी उनके मुंह से कुछ गलत बयान निकल गया तो वे उसके लिए मांफी मांगते हैं।
वहीं विधायक देशराज कर्णवाल ने राठौड़ के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने इस बारे में कहा कि हरिद्वार में आगामी 14 अक्टूबर को होने वाली बीजेपी की बैठक में पार्टी उनके इस बयान को गंभीरता से लेगी। किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए। उनकी झबरेड़ा विधानसभा के हर जोलीझोजा गांव में तमाम अल्पसंख्यक समुदाय के लोग रहते है। जिनका वोट उन्हें ही मिलता है। इसके लिए वह उनका तहेदिल से आभार प्रकट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *