बहला फुसलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म;आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime Rishikesh

गणेश वैद

बहला फुसलाकर किशोरी को भगाकर ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म का मामला रायवाला थाना क्षेत्र से सामने आया। आरोपी को पुलिस ने हिमाचल से गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉस्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

बीती 17 अप्रैल को किशन पुत्र नन्हे लाल पता शाहजहापुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी ठाकूरपुर रायवाला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पडोस मे रहने वाला युवक सुरजीत पुत्र राकेश उर्फ पुत्तु (23 वर्ष) निवासी ग्राम मझौला थाना मदनापुर जिला शहाजहाँपुर उत्तर प्रदेश उसकी 16 वर्षीय पुत्री को भगा के ले गया। काफी तलाशने के बाद भी जिनका कुछ पता नहीं चल पाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी व आरोपी की तलाश तेज की।

आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करते हुए पुलिस ने आरोपी के सभी संभावित स्थानों पर तलाश की। किशोरी की सकुशल बरामदगी के लिए प्रयास करते हुए पुलिस ने आखिरकार आरोपी की लोकेशन हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में मिली। जिसके बाद एक टीम हिमाचल भेजी गई। जहा से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से किशोरी को बरामद कर पुलिस दोनों को रायवाला लेकर आई।

किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में पोक्सो एक्ट की बढोत्तरी कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस अब किशोरी की मेडिकल की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *