विधायक उमेश कुमार की एसएसपी डोबाल को चेतावनी;मैं आपसे नहीं डरता,हिम्मत है तो गिरफ्तार करो

Haridwar

*डीजीपी के नियंत्रण से बाहर है हरिद्वार पुलिस:उमेश कुमार

हरिद्वार। खानपुर विधायक एवं हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी उमेश कुमार ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमे को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडियो संदेश जारी करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल को खुली चेतावनी दे डाली। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के डीजीपी अभिनव कुमार से भी शिकायत करते हुए कहा कि आपकी पुलिस आपके नियंत्रण से बाहर है।

आज गुरुवार सुबह उमेश कुमार ने डीजीपी व एसएसपी हरिद्वार के नाम सोशल मीडिया पर एक विडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि मै देख रहा हूं कि किस तरह पूरे चुनाव में आपकी पुलिस मेरे हर छोटे बड़े कार्यक्रमों मेे मेरे पीछे पीछे लगी रही। अपने सरकार के इशारे पर सारी एलआईयू,इंटेलिजेंस मेरे पीछे लगा दी जैसे कि मै अकेला चुनाव लड़ रहा हूं। ये अच्छी पुलिसिंग की पहचान नहीं है और ना ही ये पुलिस के काम करने का तरीका है। जारी संदेश में उन्होंने प्रदेश डीजीपी अभिनव कुमार से कहा कि लगता है हरिद्वार में आपकी पुलिस आपके नियंत्रण से बाहर हो चुकी है।

उमेश कुमार ने पूर्व मेे भगवानपुर में हुई घटना का जिक्र करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल से सवाल किया कि आपने जो मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज किया है उसकी अभी तक जांच क्यों नहीं पूरी की गई,क्यों अभी तक सीसीटीवी फुटेज चैक की गई। ये तो सब जानते है कि वह फर्जी है अगर मेरे ऊपर लगाए आरोप सही है तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं करते। इतना ही नहीं उन्होंने एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आपने तीन दिन में मेरे ऊपर दर्ज मुकदमें की जांच नहीं की तो मै आपके खिलाफ आंदोलन करूंगा और अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए। मै आपसे नहीं डरता। उन्होंने कहा कि जब मै राजनीति मेे नहीं था तब नहीं डरा तो अब क्या डरूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *