पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देने वाले 02 शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार;9 मोटरसाइकिलें बरामद

Crime Haridwar

रिपोर्ट :- गणेश वैद

हरिद्वार। हरियाणा सहित हरिद्वार क्षेत्र से वाहन चोरी के 02 शातिर अंतरराज्यीय शातिर चोरों को कोतवाली रानीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 09 मोटरसाइकिलें बरामद की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीते कुछ समय से पुलिस को हरिद्वार के इंडस्ट्रियल एरिया, सिडकुल एवं आसपास क्षेत्र से दोपहिया वाहन चोरी की शिकायतें मिल रही थी। मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने वाहन चोरी की घटनाओं के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। अपने कप्तान के निर्देश पर खरी उतरती रानीपुर कोतवाली पुलिस ने प्रभारी विजय सिंह के नेतृत्व में चैकिंग के दौरान बैरियर नम्बर 06 के पास से 02 कुख्यात युवकों दानिश उर्फ सोनू व आरिफ को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दबोच लिया।

पकड़े गए आरोपी युवकों से कड़ी पूछताछ में सामने आया कि इन्हें इसी साल रानीपुर पुलिस ने जेल भेजा था, जो जेल से छूटने के बाद फिर से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लग गए। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 9 मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली। पूछताछ में आरोपी युवकों ने अपनी पहचान दानिश उर्फ सोनू पुत्र ईनाम व आरिफ पुत्र तस्लीम निवासी दादुपुर गोविन्दपुर रानीपुर हरिद्वार के रूप में बताई। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

चोरी को बनाया पार्ट टाइम जॉब

पकड़े गए आरोपी युवक आपस में गहरे दोस्त हैं। आरिफ पांचवी पास है और सैटरिंग का काम करता था वहीं दानिश आठवीं पास है और मोटरसाइकिल का काम करता था। दोनों नशे के लत को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करने लगे। दोनों पर हरियाणा सहित रानीपुर,सिडकुल व शहर कोतवाली में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *