लाखों के गबन के आरोप में 15 हजार के इनामी को एसटीएफ ने हरिद्वार से किया गिरफ्तार

Crime Haridwar Laksar

हरिद्वार। किसानों से धोखाधड़ी कर लाखों का गबन कर फरार हुए 15 हजार के ईनामी को एसटीएफ ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गए आरोपी के खिलाफ खटीमा थाने में मुकदमा दर्ज है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उधमसिंह नगर जिले के खटीमा थाने में आरोपी के खिलाफ किसानों से धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपी तभी से लगातार पुलिस से बचता फिर रहा था,जिसके चलते उस पर 15 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

बताया गया कि पकड़ा गया इनामी गुरमीत पंवार वर्ष 2021-22 में सितारगंज स्थित चीनी मिल में पिराई सत्र में आउटसोर्स के माध्यम से गन्ना तौल के लिए रखा गया था। आरोप है कि सेन्टर इंचार्ज के रुप कार्य के दौरान गुरमीत पंवार ने गन्ना सेंटर पर किसानों से प्राप्त पर्चियों में हेर फेर कर लाखों का गबन किया था। उसने सरकारी दस्तावेजो को तय समय पर चीनी मिल में जमा नही किया था। जिस पर थाना खटीमा में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी तभी फरार चल रहा था। जिसकी गिरप्तारी के लिए एसएसपी उधमसिंह नगर द्वारा 15 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया। 

बीते बुधवार को आरोपी के हरिद्वार कलजिले के लक्सर थाना क्षेत्र में होने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद सर्विलांस की मदद से आरोपी गुरमीत पंवार को एसटीएफ की टीम ने लक्सर से दबोच लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *