रमेश हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा;हत्यारोपी गिरफ्तार

Crime Haridwar

*छेड़छाड़ व दखलंदाज़ी बनी हत्या की वजह।

गणेश वैद

हरिद्वार। नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई चाय विक्रेता की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया।

बीते शुक्रवार उत्तरी हरिद्वार के भूमा निकेतन के पास बने शौचालय के पास एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला। जिसकी सूचना स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान रमेश गुप्ता निवासी लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

घटना के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। आज रविवार पुलिस ने घटना में लिप्त हत्यारोपी को मोतीचूर फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान दीपक यादव पुत्र शंकर सिंह निवासी ग्राम हडिया जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती हरिद्वार के रूप में हुई। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

ये बनी हत्या की वजह

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी दीपक ने बताया कि वह और उसकी पत्नी कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कूड़ा बीनने के दौरान मृतक उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था व उसके काम में दखलंदाज़ी करता था। जिससे तंग आकर उसने एक दिन मौका पाकर रमेश गुप्ता की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *