नशा उतरा तो पुलिस को सामने देख गिड़गिड़ाने लगा;कांवड़ियों की गाड़ी लेकर कांवड़ कैंप में ही कर दी थी पार्क

Haridwar

गणेश वैद

हरिद्वार। नशे मेे धुत को एक युवक कांवड़ियों का पिकअप वाहन ले उड़ा। नींद खुलने पर पुलिस को सामने देख उसके होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी युवक का बाकी का नशा थाने लाकर उतारा।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार पुत्र कालुराम निवासी मण्डी कालानवली सिरसा हरियाणा ने बहादराबाद थाना पुलिस को सूचना देकर बताया कि उन्होंने बीती रात वह अपने साथियों के साथ गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे था। बीती रात उसने अपना पिकअप वाहन HR 66 7428 महिन्द्रा शोरुम के निकट टोल प्लॉजा के पास खडा किया और अपने sathiuonbke साथ सामान उतारने लगा। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति उसका वाहन लेकर भाग गया।

सूचना पर पुलिस ने उक्त वाहन की तलाश में आसपास के सीसीटीबी कैमरों को खंगाले। इसी बीच पुलिस वाहन स्वामी के साथ मिलकर वाहन की तलाश करते कोर कालेज से पहले एक खण्डर ईमारत के पास पहुंचे, जहां कुछ कावडियों के वाहन खडे थे। जहां चैकिंग के दौरान वादी ने अपना वाहन पहचान लिया। जिसमें ड्राईवर सीट पर एक व्यक्ति बैठा था।

पूछताछ में उसने अपना नाम राकेश कुमार पुत्र नराताराम निवासी जलौबी तहसील बराडा जिला अम्बाला हरियाणा बताया। वाहन चोरी के बारे में सख्ती से पूछने पर उसने  जिससे माफी मांगते हुये कहा कि उक्त वाहन को वह कल नशे की हालत मे चोरी कर लाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *