भर्ती परीक्षा देने आए मुन्नाभाई गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार;पूर्व में भी दोनों आरोपी जेल जा चुके हैं

Crime Education Haridwar

*16 लाख में हुआ था सौदा।

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। भर्ती परीक्षा देने आए मुन्नाभाई गैंग के 2 लोगों को देहरादून एसटीएफ व हरिद्वार पुलिस की संयुक्त टीम ने परीक्षा केंद्र के बाहर से धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर देहरादून ले गई। पकड़े गए आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आज उत्तराखण्ड में आयोजित हुई असिस्टेंट टीचर/एलटी की परिक्षा में हरिद्वार के परीक्षा केन्द्र एसवीएम इण्टर कॉलेज के बाहर से पुलिस ने संदिग्ध युवकों को गुप्त सूचना के आधार पर हिरासत में ले लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त परीक्षा में किसी अन्य परीक्षार्थी के बदले फर्जी तरीके से कोई ओर पेपर देने जा रहा है।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों के नाम उधम सिंह पुत्र सुखपाल सिह निवासी सरधना जिला मेरठ उप्र व अनुपम कुमार पुत्र बनारस प्रसाद निवासी निकट देवनारायण मार्केट रामकृष्णा नगर, पटना बिहार सामने आए। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इनमें उधम सिंह अपने बिहार निवासी परिचित अनुपम कुमार से पेपर साल्व करवाता है।
पूछताछ में पुलिस को ये भी पता चला कि कथित मुन्नाभाई को परीक्षा केन्द्र में जाकर अन्य परीक्षार्थी के बदले पेपर देना था जिसके लिए 4 लाख रुपए पेपर देने के बाद व 12 लाख रुपए चयन होने के बाद देना तय हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *