निकाय चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू;जिताऊ प्रत्याशियों पर कांग्रेस का मंथन जारी

Haridwar political

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों के लिए पूर्व बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार मध्य हरिद्वार के प्रत्येक वार्ड में ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा के नेतृत्व में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में वार्ड नंबर 16 शिवलोक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज शेखावत के आवास पर निकाय चुनाव को लेकर बैठक आयोजित हुई, जिसमें वार्ड के सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भावी पार्षद प्रत्याशियों का चयन किया जा सके।

बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा और मनोज शेखावत ने कहा कि वार्ड वाइस बैठकें इसलिए आयोजित की जा रही हैं जिससे कांग्रेस पार्टी मध्य हरिद्वार में मजबूत प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार सके और निगम बोर्ड में कांग्रेस के ज्यादा से ज्यादा पार्षद चुनकर आए। चंद्रा ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी ने बैठक में कहा कि शहर में जिस प्रकार लूट, डकैती और महिला अत्याचार बढ़ता जा रहा है, उससे स्पष्ट है की सत्ता के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी नकारा साबित हो चुका है। सैनी ने कहाकि पुलिस कप्तान की अपील बताती है की शहर में महिलाएं और व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं, चारों तरफ भय का माहोल है। सैनी ने कहाकि हरिद्वार में कॉरिडोर को लेकर भाजपा नेता हरिद्वार के व्यापारियों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। कॉरिडोर योजना केंद्र की मोदी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है और कॉरिडोर को लेकर सभी सर्वे हो चुके हैं।

मनोज जाटव और मुकेश कुमार ने कहा की आने वाले वाले निकाय चुनाव में हमंे एकजुटता से जनता से झूठ बोलने वाले भाजपा नेताओं की पोल खोलनी है और उनके द्वारा जनविरोधी कार्य को उजागर करना है। उन्होंने कहा कि अब शहर ही नहीं देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है।

बैठक में चंदन सिंह, रजत कुमार, घनश्याम, विमल कुमार, प्रद्युमन कुमार, दिनेश पासवान, रमेश, सुंदर, राम लखन, योगेंद्र कुमार, माया देवी, छाया, राम कुमार, राजेश रावत आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *