किराना व्यापारी का 6 लाख से भरा बैग लेकर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। बरेली के एक किराना व्यापारी का लाखों रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। पीड़ित व्यापारी सामान की खरीदी करने हरिद्वार आया था। घटना की तहरीर पीड़ित व्यापारी ने ज्वालापुर कोतवाली में दर्ज कराई थी।

जानकारी के मुताबिक बीती 19 सितंबर को बरेली निवासी एक किराना व्यापारी अपने एक कर्मचारी व उसके परिचित के साथ सहारनपुर से सामान लेने निकला। देर रात होने के चलते हरिद्वार रुक गए। इसी दौरान व्यापारी ने अपना नोटों से भरा बैग अपने l कर्मचारी के परिचित को थमा दिया,जिसे आरोपी लेकर फरार हो गया था। मामले में पीड़ित व्यापारी शिव कुमार कक्कड़ पुत्र सूरज कक्कड़ निवासी मॉडल टाउन बिरादरी बरेली उत्तर प्रदेश ने 6 लाख रुपए की नगदी चोरी की रिपोर्ट कोतवाली ज्वालापुर में दर्ज कराई।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी राजेश कुमार पुत्र भगवत निवासी फतेहगंज पूर्वी बरेली, उत्तर प्रदेश को पुराना रानीपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नमकीन बिस्किट की एक फैक्ट्री में मार्केटिंग व सप्लाई का काम करता है। उसने ही सहारनपुर से किराने का सामान सस्ते रेट में दिलाने का झांसा दिया था। आरोपी ने ये भी बताया कि उस पर काफी उधार है जिसको चुकाने के लिए ही उसने चोरी की।

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 1,75000 रुपए बरामद किए है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *