फरार कैदियों को पनाह देने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। रोशनाबाद जेल से फरार हुए दो कैदी 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है,अलबत्ता उन्हें पनाह देने वाले एक आरोपी शख्स को पुलिस ने जरूर धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती शनिवार रोशनाबाद स्थित जिला कारागार से दो कैदी फरार हो गए थे,जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फरार कैदियों की तलाश में दर दर भटक रही पुलिस के हाथ कैदियों को पनाह देने वाला आरोपी शख्स लगा। जिसे पुलिस ने धर दबोचा।

पूछताछ में फरार कैदियों को पनाह देने के आरोपी की पहचान सुनील पुत्र बालेश (40 वर्ष) निवासी लेबर कॉलोनी भेल सेक्टर 2 थाना रानीपुर के रूप में की गई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने भारतीय नागरिक संहिता की धारा 55,58,253 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहा से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जेल से भागने के बाद यहां रुके थे

बताया जा रहा है कि जिला कारागार से फरार होने के बाद दोनों कैदी पंकज व राजकुमार लेबर कॉलोनी भेल सेक्टर 2 में आरोपी सुनील के घर रुके थे। पुलिस अभी और भी जानकारी जुटा रही है।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि दोनों फरार कैदियों को पनाह देने के आरोपी की गिरफ्तारी की गई। जिसमें ये पता चला कि आरोपी सुनील ने इन कैदियों को रुपए व कपड़े देने व भगाने में उनकी मदद की, इसके साथ ही अन्य मददगारों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *