उफनती लहरों में स्टंट करने वालों को लगा पुलिसिया कार्यवाही का करंट

Haridwar

*थाने बुलाकर निकाली स्टंटबाजी।

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। नदी की उफनती लहरों में स्टंट का विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर सुर्खियां बटोरने वाले स्टंटबाजों का पुलिस ने थाने बुलाकर नशा उतारा।

आजकल युवाओं मेे सोशल मीडिया का नशा इस क़दर हावी है कि वह अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे। ऐसे ही खतरों के दो खिलाड़ियों की जब पुलिस ने थाने बुलाकर क्लास ली तो सोशल मीडिया पर छा जाने का सारा नशा दो मिनट में काफूर भी हो गया।

मामला थाना कलियर क्षेत्र से जुड़ा है। जहा दो युवकों साहिल पुत्र शरीफ़ निवासी तेलीवाला व साहिब पुत्र हबीब निवासी कलियर का खतरनाक तरीके से गंगनहर में स्टंट करने का विडियो वायरल हुआ। जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी के निर्देश पर कलियर पुलिस ने दोनों युवकों की पहचान कर उन्हें थाने बुलाया और जमकर क्लास ली। पुलिसिया कार्यवाही के डर से दोनों युवक हाथ जोड़कर भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा ना करने की कसम खाते दिखे। पुलिस ने युवकों से विडियो डिलीट करवा दिए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह की स्टंटबाजी के वीडियो से छोटे बच्चों के दिमाग पर बुरा असर पड़ता है। जिसे देखते हुए पुलिस ने भी आम जनता से अपील की है कि वह भी चंद लाईक बटोरने के लिए इस तरह की विडियो अपलोड ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *