ग्रिंडर गे चैटिंग बनी किशोर की हत्या की वजह;नाबालिक का हत्यारोपी युवक गिरफ्तार

Crime Rishikesh

*बदनामी के डर से की किशोर की हत्या।

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। थाना मुनि की रेती के तपोवन क्षेत्र से 17 दिन पूर्व लापता हुए किशोर का शत विक्षत शव पुलिस ने जंगल से बरामद कर लिया। किशोर की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के खुलासे में पुलिस की 5 टीमें दिन रात लगी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक बीती 10 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के तपोवन निवासी एक महिला ने मुनि की रेती पुलिस को अपने 17 वर्षीय बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की। घटना ये खुलासे हेतु पुलिस की 5 टीमें लगाई गई।

मामले में पुलिस द्वारा घटनास्थल व आसपास के अनेकों सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए। जिसमें उक्त किशोर एक लड़के के साथ जानकी सेतु से लक्ष्मणझूला की ओर जाते दिखायी दिया। जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। जिसके बाद पुलिस ने किशोर के मोबाईल नंबर की डिटेल निकलवाई तो उनमें एक संदिग्ध नम्बर मिला जो किशोर के साथ दिख रहे लड़के का ही था। उक्त नंबर की आईडी निकलवाने पर उसकी पहचान गणेश सिमल्टी निवासी डोईवाला के रूप में हुई।

जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी गणेश सिमल्टी पुत्र स्व0 सुदामा (25 वर्ष) निवासी डोईवाला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही से पुलिस ने किशोर का क्षत विक्षत शव जंगल से खोज निकला।

ये थी हत्या की वजह

पूछताछ में हत्यारोपी युवक ने बताया कि उसकी मृतक किशोर से ग्रिंडर गे चैटिंग एप्प के जरिये जान पहचान हुई थी जो दोस्ती मेे बादल गई। लेकिन मृतक किशोर मुझसे शादी करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर वह मुझे मेरी न्यूड विडियो मेरे परिवार को दिखाकर बदनाम करने की धमकी दे रहा था जिस कारण आरोपी ने उसकी हत्या की साज़िश रच डाली।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 8 अक्टूबर को उसने मृतक को कॉल करके शमशान घाट जानकी पुल बुलाया। जहा वह उसे नीलकंठ रोड 84 कुटिया के पास जंगल में ले गया। बताया कि पहचान छिपाने के लिए उसने अपने मुंह पर रुमाल बाँध लिया। प्लान के मुताबिक दोनो नीलकंठ रोड 84 कुटिया के पास जंगल में गये फिर मौका देखकर आरोपी ने पास पडे पत्थर से उस पर वार करके उसकी हत्या कर शव को वहीं छोड दिया व मृतक का मोबाइल आईफोन व स्मार्ट वॉच भी अपने साथ ले गया।

गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही से पुलिस ने मृतक के कपड़े,मोबाईल, घड़ी व हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *