नशे में पुलिस को दौड़ाया;लूट की झूठी सूचना देने पर युवक का कटा चालान

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। थाना सिडकुल क्षेत्र में नशे में टल्ली एक युवक को लूट की सूचना देकर पुलिस को दौड़ाना भारी पड़ गया। आरोपी का पुलिस एक्ट में चालान किया गया। मामले में 9 अन्य लोगों के भी चालान काटे गए।

जानकारी के मुताबिक बीती गुरुवार रात पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र नरदेव सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी सरकथल थाना सिवला जिला जेपीनगर उत्तर प्रदेश ने 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी कि दो बाइक सवार युवकों ने उसका 1 लाख से भरा बैग लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में मामला संदिग्ध लगा।

जानकारी लेने पर पता चला कि सूचना देने वाले का किसी ट्रक चालक से कहासुनी हो गई जिससे नशे में युवक ने ट्रक का साईड मिरर तोड़ दिया। नुक़सान की भरपाई को ट्रक चालक भी अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। जिससे घबराए युवक ने अपने साथ लूट होने की सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस लूट की झूठी सूचना देने वाले युवक व ट्रक चालक के साथियों को भी थाने ले आई। ट्रक चालक ने बताया कि आरोपी बीच सड़क पर चल रहा था। जब उसे टोका तो उसने गुस्से में साईड का शीशा तोड़ दिया। आरोपी का 81 व 83 पुलिस एक्ट में चालान कर 10 हजार का जुर्माना वसूला गया साथ ही ट्रक चालक के साथियों पर भी 500 रू० का चालान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *