गुलदार ने सिडकुल क्षेत्र में अधेड़ पर किया हमला, घायल

acsident Haridwar Latest News Roorkee

हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र में गुलदार ने एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुलदार के हमले के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
वही 50 वर्षीय घायल व्यक्ति का नाम शिवदयाल है जो तेलीवाला गाँव का रहने वाला बताया जा रहा है।
सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित महादेवपुरम का में बीती रात शिवदयाल निवासी गांव तेलीवाला अपने घर की जा रहा था। रास्ते में गुलदार ने शिवदयाल पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल होने के बाद जैसे तैसे शिवदयाल सिडकुल के राजा बिस्कुट चैक पोस्ट पहुंचा। जहां चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी उसे मेट्रो अस्पताल ले गए। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
डीएफओ नीरज शर्मा ने बताया कि रात्रि करीब 9ः30 बजे स्थानीय व्यक्तियों से उन्हें गुलदार के द्वारा हमला किए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। नीरज शर्मा ने कहा कि ये बड़ा और खुला क्षेत्र है। खेती वाला क्षेत्र होने के कारण गुलदार के आने की संभावना बनी रहती है। उन्हेंने कहा कि हम यहां दो टीम लगाएंगे। डीएफओ ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि जब तक गुलदार को पकड़ ना जाए तब तक रात्रि में अपने घरों से बाहर ना निकलें। रात में जंगल की ओर ना जाएं। यदि आवश्यक हो तो एहतियात के साथ घर से बाहर निकलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *