पॉड टैक्सी के रूट को लेकर स्वामी यतिश्वरानंद से मिले व्यापारी;सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Haridwar social

हरिद्वार। पॉड टैक्सी के रूट को लेकर व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद के माध्यम से सीएम पुष्कर सिंह धामी को एक ज्ञापन दिया। यतिश्वरानंद ने कहा कि जनभावना को सीएम तक पहुंचाया जाएगा।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए स्वामी यतिश्वरानंद ने कहा की पॉड टैक्सी हरिद्वार में पर्यटन को बढ़ाने में एक अहम रोल होगी। मुख्यमंत्री हरिद्वार व प्रदेश के विकास के लिए दिन रात कार्य करते हैं और जनभावनाओं के अनुरूप ही फैसला लेते हैं। व्यापारियों ने पॉड टैक्सी रूट को लेकर अपनी भावनाओं से अवगत कराया है, ये मांग मुख्यमंत्री तक पहुँचाई जाएगी। इसमें सभी पहलूओ पर विचार करते हुए हरिद्रार के विकास, व्यापारी व यात्री को ध्यान में रखते हुए जो भी उत्तम होगा उसको ही किया जाएगा।

व्यापारियों ने कहा कि पॉड टैक्सी पर जनभावनाओं व व्यापारी हितों को ध्यान में रख सरकार को फैसला लेना चाहिए। पॉड टैक्सी का हम सभी स्वागत करते हैं और वास्तव में यह हमारे शहर के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की दी हुई सौगात है। परन्तु हरिद्वार के बाजार बहुत ही संकरे हैं और कुंभ व कांवड जैसे बड़े अनेक आयोजन यहां होते हैं। ऐसे में यदि पॉड टैक्सी का रूट शहर के बीच से निकाला गया तो भविष्य में परेशानी आ सकती है। इसलिए इसको गंगा किनारे लेकर जाना चाहिए, जिससे आकर्षण भी ज्यादा रहेगा और व्यापारी का व्यापार भी प्रभावित होने से बच जाएगा।

ज्ञापन देने वालो में वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सुदीश क्षोत्रिय, जिला महामंत्री संगीता बंसल, जिला उपाध्यक्ष अजीत सिरोही, जिला प्रवक्ता संजय सिन्हा, शहर महामंत्री हरविंदर सिंह, अनिल तेश्वर, दीपक, आशीष पवांर, भीमगोडा अध्यक्ष मनीष चोटाला, स्नेहलता चौहान, महामंत्री गौरव वर्मा, महानगर उपाध्यक्ष विशाल गुलाटी व पुष्पेंद्र गुप्ता आदि अनेक पदाधिकारी उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *