नक्षत्र वाटिका मेें हुई चोरी का हुआ खुलासाय, दो आरोपी गिरफ्तार

Crime Haridwar Latest News

हरिद्वार। ज्वालापुर पुलिस ने बीते 21 फरवरी को नक्षत्र वाटिका के एक फ्लैट में हुई चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी हुए माल सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक नक्षत्र वाटिका तहरीर देते हुए बताया कि उनके फ्लैट से अज्ञात चोरी ने सेंधमारी कर घर में रखे गहने,नकदी, घडियां, पार्सपोर्ट आदि सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश तेज कर दी। मामले के खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर व सीआईयू निरीक्षक नरेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में 02 टीमों का गठन किया गया।
पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के आधार पर एक कार को चिन्हित किया। जिसके आधार पर पुलिस ने उक्त कार को तलाशने के लिए चैकिंग अभियान चलाया।
इसी दौरान बीती सोमवार की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जिन चोरों द्वारा नक्षत्र वाटिका के फ्लेट से चोरी की गई थी, वही फिर से चोरी करने के फिराक में जा रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ज्वालापुर द्वारा तत्काल पुलिस टीम रानीपुर झाल के लिए रवाना की गई। चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को उक्त कार आते दिखायी दी। पुलिस टीम को चैकिंग करते देख उक्त कार चालक भागने का प्रयास करने लगा, जिसे पुलिस ने पीछा करते हुए धर दबोचा। तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का सारा माल बरामद कर लिया।
पुलिस पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने बताया गया कि वह बन्द पड़े मकानों की रैकी करते हैं तथा जो मकान, फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी करते हैं। पकड़े गए आरोपियों के नाम पुष्पेन्द्र उर्फ कलवा पुत्र भिक्कन निवासी ग्राम मनोहरगढी थाना औरंगाबाद बुलन्दशहर व मामचन्द्र पुत्र डालचन्द्र निवासी ग्राम बरम थाना अगौता जिला बुलन्दशहर उप्र हैं। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहा से दोनो को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *