स्टोर का ताला तोड़ लाखों का सामान चोरी;मामले के आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा;चोरी का सारा सामान बरामद

Crime Haridwar

हरिद्वार। बहादराबाद थाना क्षेत्र में एक स्टोर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी का सारा सामान भी बरामद कर लिया है। आरोपी को अब पुलिस कोर्ट मेे पेश करने जा रही है।

पुलिस के मुताबिक बीती 15 मार्च को बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूताना गांव में स्थित एक स्टोर से अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर लाखों की कीमत का सामान चोरी कर लिया। मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आज शनिवार को एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से चोरी का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस का शिकंजा कस देख गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश में था किन्तु इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

ये भी जानकारी मिली कि आरोपी स्टोर मालिक के पोते का दोस्त है जिस कारण उसे स्टोर के अंदर की जानकारी रही होगी। चोरी के माल की 30 लाख कीमत बताई गई जिसे पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद करते हुए आरोपी का सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया। मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी अजय सिंह ने 5 हजार रुपए का इनाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *