मंसा देवी के पास खाई में मिले युवती के शव की हुईं शिनाख्त;गला दबाकर हुई थी हत्या

Crime Haridwar

रिपोर्ट :- गणेश वैद

हरिद्वार। बीते दिनों मंसा देवी मंदिर के पास गहरी खाई में मिले युवती के शव की पुलिस ने पहचान करने के साथ ही घटना का खुलासा भी कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी।  पुलिस के सामने अब चुनौती है हत्यारे की तलाश व हत्या की वजह। जिसके खुलासे के लिए पुलिस आगे की कार्यवाही मेे जुट गई।

बता दें कि बीते गुरुवार मंसा देवी मंदिर के पास गहरी खाई में बनी झाड़ियों में एक 22 वर्षीय युवती का शव मिला था। सूचना पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया था और युवती की पहचान के प्रयास किए। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से युवती की पहचान के प्रयास किए। जिसमें युवती की पहचान पूजा मिश्रा पुत्री विजय मिश्रा निवासी मधुबनी, बिहार के रूप में हुई। इसी बीच पुलिस को युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई,जिसमें युवती की गला दबाकर हत्या की वजह सामने आई।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने मामले का संज्ञान लिया। जिसके बाद उनके निर्देश पर हरिद्वार पुलिस ने खुद ही वादी बनकर मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद अब पुलिस युवती की हत्यारोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस के सामने अब युवती की हत्या के पीछे की वजह सामने लाने की भी चुनौती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *