लिफ्ट गैंग पर पुलिस की स्ट्राइक;लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

Crime Haridwar

रिपोर्ट :- गणेश वैद

हरिद्वार। राहगीरों से लिफ्ट लेने के बहाने एक के बाद एक लूट कि घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के दो आरोपी सदस्यों को मंगलौर पुलिस ने दबोचा। पकड़े गए आरोपियों के पास से तमंचा,कारतूस सहित लूट का ढेर सारा सामान बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

विगत दिनों कोतवाली मंगलौर के अलग अलग क्षेत्रों में घटी राहजनी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बीती 5 जून को झबरेड़ा निवासी सलमान भगवानपुर जाने वाले रास्ते पर कुछ लोगों ने लिफ्ट लेने के बहाने लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें पीड़ित से लुटेरों ने स्कूटी और अन्य सामान लूट लिया था। इसके बाद उसी दिन ही उक्त गैंग ने एक डिलीवरी बॉय दीपक कुमार निवासी देवबंद से मोबाइल व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज लूट लिए। उक्त घटनाओं के खुलासे के लिए लगातार पुलिस प्रयास कर रही थी। घटना के खुलासे के लिए कोतवाली मंगलौर से गठित टीम ने मंगलौर क्षेत्र के ताशीपुर से दो संदिग्धों को दबोचा।

पकड़े गए संदिग्धों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने पुलिस के आगे सब उगल दिया। दोनों आरोपियों ने पूर्व में हुई राहजनी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। तलाशी के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक तमंचा,कारतूस व लूट के मोबाईल,दो दुपहिया वाहन व अन्य सामान बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम आस मोहम्मद उर्फ आशु पुत्र इस्तकार व सलमान उर्फ लाला पुत्र सलाम निवासी पाडली गुर्जर कोतवाली गंगनहर हरिद्वार बताए। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *