सगे भाई को जेल भेजने की रची साजिश;जांच में हुआ खुलासा तो पुलिस के आगे लगा गिड़गिड़ाने आरोपी

Crime Haridwar

बद्रीविशाल ब्यूरो

हरिद्वार। रिश्तों को दरकिनार कर अपने ही सगे भाई को जेल भेजने की पूरी तैयारी कर ली। जांच में हकीकत सामने आने पर आरोपी पुलिस के आगे गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगा। बेकसूर को सजा दिलाने व पुलिस को गुमराह करने के आरोपी का पुलिस ने चालान कर दिया।

पुलिस के मुताबिक थाना पथरी क्षेत्र के एक घर में स्मैक बेचे जाने की सूचना पर पथरी पुलिस ने छापा मारा। तलाशी लेने पर पुलिस को घर में रखें फ्रिज के नीचे से 400 ग्राम चरस जैसा दिखने वाला काला पदार्थ मिला। मौके से पुलिस ने आरोपी राशिद अली पुत्र इरशाद निवासी धनपुरा पथरी को हिरासत में लिया गया।

लेकिन राशिद पुलिस के आगे खुद को बेकसूर बताता रहा। उसका कहना है कि यह माल उसका नहीं बल्कि उसके भाई नाजिम ने ही उसे झूठे केस में जेल भिजवाने की साज़िश रची। पुलिस ने नाजिम को भी थाना बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया।

नाजिम ने पुलिस को बताया कि हम दोनों भाई अलग अलग हलवाई का काम करते हैं। दोनों के बीच जमीनी विवाद को लेकर उसके भाई राशिद ने उसके ऊपर जिन जिन्नात छोड़ रखे हैं, इसलिए उसने बदला लेने के लिए अपने लड़के से उसके घर में नकली स्मैक रखवाई और और पुलिस को झूठी सूचना दी।

सच सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी नाजिम पुत्र इरशाद निवासी धनपुरा के खिलाफ पुलिस को झूठी सूचना देने,अपने भाई को झूठा फंसाने की साज़िश रचने व पुलिस को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने बीएनएसएस की धारा 170 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *