पुलिस ने दबोचे तीन दुपहिया वाहन चोर, बरामद कीं 16 बाईक

Crime Haridwar

हरिद्वार। लंबे समय से लगातार हो रही दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बीच ज्वालापुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियांे को गिरफ्तार किया जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के कब्जे से 16 मोटरसाईकिल बरामद की। 
ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक चन्द्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि कई दिनों से क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी, जिस पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धरपकड़ के लिए अलग अलग टीमें गठित की गई साथ ही घटनास्थल से सभी सीसीटीवी फुटेज को देखा गया।इसके अलावा खुफिया तंत्र को सक्रिय कर अपराधियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। जिसमे रविवार को रेल चैकी प्रभारी खेमेदर गंगवार अपनी टीम के साथ लाल पुल के पास संदिग्धोंध्वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवको वकुल,अमन, चिंटू उर्फ रजत तथा एक नाबालिक आ रहे थे जिन्हे रोकने पर उक्त युवक गाड़ी वापस मौड़कर भागने लगे तभी पुलिस ने पीछा कर थोड़ी दूरी पर ही उन्हें पकड़ लिया जबकि उनका एक साथी चिंटू मौके से फरार होने में सफल रहा।पकड़े गए युवकों ने गाड़िया चोरी होने की बात स्वीकार की। मौके से पकड़े गए दोनों वाहन भी आर्य नगर व बकरा मार्किट से चोरी की गई थी।जिन्हे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर तीनों को कतवाली लेकर आईं।
पकड़े गए अभियुक्तों से जब गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने अलग अलग थाना क्षेत्रों से ओर भी वाहन चोरी करने कई बात कबूली। जिस पर पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर कुल 16 मोटरसाइकिलें बरामद की। जिनके सम्बन्ध में कोतवाली रानीपुर, थाना कनखल व थाना भगवानपुर में भी अभियोग दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *